×
Home Free Jyotish Consultation Rate Us On Google Play Share Our App
Jai Bhole

Jai Bhole

How To Become Rich in hindi || 8 पर्स के टोटके जो बना देंगे आपको अमीर

How To Become Rich? - 8 पर्स के टोटके जो बना देंगे आपको अमीर, अमीर बनने के ज्योतिषीय उपाए,जानिए कैसे भरा रहेगा आपका पर्स हमेशा पेसो से....

what to keep in purse

Total Mala Count (माला गिनती) : 0

How to become rich? - 8 पर्स के टोटके जो बना देंगे आपको अमीर

वर्तमान समय मे धन का बहुत महत्व है। हर कोई अमीर (Rich) बनना चाहता है, धन की इच्छा किसे नहीं होती हर कोई चाहता है कि उसके पास दौलत-शौहरत की भरमार हो अगर बहुत सारा नहीं तो इतना तो हो ही जिससे अच्छे से जिदंगी गुजारी जा सक। जानिए अमीर बनने के कुछ सरल उपाय। जानिए How to become rich?

1. श्री माँ लक्ष्मी के रुई से ईत्र लगाकर उस रुई में से थोड़ी सी रुई लेकर अपने पर्स में रख ले, यह काम शुक्रवार के दिन करे।

2. आप किसी चांदी के सिक्के को भी पर्स में रख सकते है पर सर्वप्रथम उस सिक्के को माता लक्ष्मी जी के चरणों मे रखे।

3. शास्त्रों में अनाज और धन दोनों एक समान कहे गए हैं। अगर पर्स में चुटकी भर चावल रखते हैं तो यह अनचाहे खर्च को कम करता है।

4. माता लक्ष्मी की वहीं पिक्चर अपने पर्स में रखें जिसमे वह बैठी हुई मुद्रा में हों, इससे आपको कभी भी पैसे की कमी नहीं होगी।

5. पर्स बाईं जेब में रखना अति शुभ माना गया है।

6. पर्स में कभी भी रुपयों के साथ कोई बिल-रसीद या टिकट ना रखें इससे विवाद बढ़ता है।

7. प्रत्येक जन्म दिवस पर अपने पर्स में एक नोट (छोटा या बड़ा) पर अपने पिता या माता के हाथों से केसर का तिलक लगा कर पूरे वर्ष के लिए रख दें। अगले जन्मदिवस पर किसी कन्या को दें। पुनः माता या पिता से तिलक करवा कर वर्ष हेतु रख लें।

8. अपने पर्स में किसी पूर्णिमा को लाल रेशमी कपड़े में चुटकी भर या 21 दाने अखंडित चावल बांधकर छुपाकर रखने से बेवजह खर्च नहीं होता है।

नोट :- पर्स कभी भी कटा , फटा नही होना चाहिए। पर्स को कभी गीले हाथ से न छुए।

Total Mala Count (माला गिनती) : 0

Our Services
Articles For You