×
Home Free Jyotish Consultation Rate Us On Google Play Share Our App
Jai Bhole

Jai Bhole

Know whether divine power is helping you or not

दुनिया मे बहुत से लोग ऐसे है जिन्हें उनके जीवन ने दैवीय शक्ति की सहायता मिलती है। जानने के लिए पढ़िए क्या आपको भी मिलती है

Know whether divine power is helping you or not

Total Mala Count (माला गिनती) : 0

जानिए ईश्वरीय शक्ति आपकी मदद कर रही है या नहीं:- दुनिया मे बहुत से लोग ऐसे है जिन्हें उनके जीवन ने दैवीय शक्ति की सहायता मिलती है। किसी को ज्यादा या किसी को कम । कुछ व्यक्ति ऐसे है जिनके माध्यम से दैवीय शक्तियां अच्छा काम करवाती है। पर उन्हें इस बारे में पता ही नही होता है। कुछ को लगता है कि वो जो पूजा पाठ कर रहे है उस प्राथना का असर हो रहा है या नही। यह जानने के लिए इन बातों का ध्यान रखे
1. ब्रह्म मुहूर्त:- यदि आपकी आँखे ब्रह्म मुहूर्त अर्थात 3 से 5 के बीच अचानक ही खुल जाती है तो आप समझ जाएं कि आपके उपर भगवान कि कृपा है। यह भी कहा जाता है कि सत्व गुण प्रधान लोग इस काल मे स्वतः ही उठ जाते है। अगर इस समय आपकी नींद खुलती है तो आप इसको व्यर्थ न जाने दे और भगवान से पार्थना करे। यह अम्रत वेला है इस दुनिया मे मात्र 14 प्रतिशत लोगो की ही नींद ब्रह्म मुहूर्त में खुलती है।

2. सपने में देव दर्शन:- यदि आपको बारबार मंदिर या किसी देवी देवता के सपने आते है। आप सपने में भजन करते है पूजा पाठ करते है। आप को स्वप्न में गाय दिखाई दे। तो निश्चित ही आप पर भगवान की कृपा है।

3. पूर्वाभास :- यदि आपको होने वाली घटनाओं का पहले से ही कोई संकेत मिले या आप के मन मे जो बात हो वह होने लगे तो समझ जाइये आप पर दैवीय शक्ति की असीम कृपा है।

4. पारिवारिक प्रेम:- आपके परिवार जन आपसे अतिस्नेह करे, आपकी आज्ञा का पालन कर रहे है। घर मे सूख , शांति एवं धन की आवक निरन्तर है तो भी आप पर दैवीय शक्ति की असीम कृपा बनी हुई है।

5. सुगंधित अहसास :- यदि आपको कभी कभी ऐसा अहसास होता है कि आपके आसपास अचानक इत्र की महक आ रही है फूलों की सुगंध आ रही हो , तो निश्चित रुप से आपके ऊपर दैवीय शक्ति की कृपा है।

6. ठंडी हवा :- यदि आप पूजा पाठ कर रहे है और अचानक आपको हवा का एक पुंज या घेरा का अनुभव हो तो आप पर भगवान की कृपा है। ऐसा अक्सर बहुत ज्यादा पूजा पाठ करने वाले के साथ होता है।

7. आवाज का सुनाई देना:- यदि कभी कभी ऐसा लगे कि आपको कोई आवाज दे रहा है परंतु आपके देखने पर पता चलता है कि वहाँ कोई नही है । ऐसा ज्यादातर जब आप नींद में होते है तब होता है ओर आप अचानक उठ जाते है तो निश्चित रुप से आप पर दैवीय शक्ति की कृपा है ऐसा होने पर आप डरे नही ओर भगवान का ध्यान करे ।

Total Mala Count (माला गिनती) : 0

Our Services
Articles For You